वो हमें याद करतें हैं इसे तुम प्यार मत समझोबात तो ये है कि उनकी उधारी बाकी है हमपे वो हमें याद करतें हैं इसे तुम प्यार मत समझोबात तो ये है कि उनकी उधारी बाकी है हम...
मैं जब नम सी निगाहों से देखता हूँ तुझेयार कुछ तो तेरा दिल भी पिघलता होगा मैं जब नम सी निगाहों से देखता हूँ तुझेयार कुछ तो तेरा दिल भी पिघलता होगा
कुछ खातिरदारी के गम में, कुछ लम्बरदारी के वश में। कुछ टूट चले, कुछ छूट चले, मन से रीते कुछ पर-वश मे... कुछ खातिरदारी के गम में, कुछ लम्बरदारी के वश में। कुछ टूट चले, कुछ छूट चले, मन ...
ये ज़माना तो हर गिरे हुए पे हंसता है... ये ज़माना तो हर गिरे हुए पे हंसता है...
ख्वाबों में वायु के वेग से,चले आते हो तुम। ख्वाबों में वायु के वेग से,चले आते हो तुम।
इस दौर में हर चीज़ बिकाऊ है दोस्तों, बिकने लगे हैं लोग अब बाज़ार देखकर। इस दौर में हर चीज़ बिकाऊ है दोस्तों, बिकने लगे हैं लोग अब बाज़ार देखकर।